कंडोम ब्रांड ने क्यों ली चुटकी कटरीना और विक्की की शादी को लेकर ?

0
127
कंडोम ब्रांड
कंडोम ब्रांड

कंडोम ब्रांड और कटरीना और विक्की की शादी –

कंडोम ब्रांड से नोक -झोक जानने से पहले ये जान ले लोग इतने एक्ससिटेड क्यों है जैसा की हम सब जानते है की बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब से सिर्फ कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे और दोनों शाही अंदाज में सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लेंगे शादी की रस्में शुरू हो चुकी है।उनके शादी के लिए गाजीपुर मंडी से 1500 किलो फूल मंगवाए गए हैं और पूरे महल को फूले से सजाया जाएगा।इस दौरान दुल्हे राजा का शाही अंदाज में स्वागत किया जाएगा।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है।दोनों नहीं चाहते है कि इवेंट से रिलेटेड कोई भी फोटोज वायरल हो। जिसकी वजह से मेहमानों को फोन ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।अब एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ने विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर मजे लिए हैं।

कंडोम ब्रांड ने क्यों कहा -“हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा”

वैसे सब लोगों को विक्की और काटरीना की शादी की हर खबर जाननी है।कौन -कौन शादी में शिरकत कर रहा है और कौन -कौन करेगा सब कुछ। और किस -किस को शादी में बुलाया गया है।किसको शादी का कार्ड मिला और किसको नहीं। सोशल मीडिया के दौर में कोई भी पीछे नहीं है और अब एक कंडोम ब्रांड (durex)ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।जिसमें लिखा है, ‘प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा’

यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस इसके मजे भी ले रहे हैं एक यूजर ने इसपर कमेंट कर लिखा, ‘ओ भाईसाब…Savage’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डूड वॉव यार’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज तक का सबसे सही विज्ञापन देखा है ‘आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस कंपनी ने ऐसा कुछ लिखा हो, इससे पहले कंपनी की ओर से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी पर टिप्पणी की गई थी।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सेक्यूरिटी काफी टाइट रखी गई है. किसी भी मेहमान को शादी की रस्मों के बीच फोन इस्तमाल करने पर मनाही है. खबर तो यह भी थी कि कैट-विक्की ने मेहमानों से एनडीए साइन करवाया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई. यब मीम्स इतने फनी थे कि इसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

आप इसे पढ़ना भी पसंद कर सकते हैं:-स्क्विड गेम टीवी सीरीज क्यों हो रही है दुनिया भर में वायरल-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here