पाद(Fart )को ऑनलाइन बेचकर किस ने कमाया 18 लाख –

0
127
पाद

पाद या fart –

पाद या fart ये शब्द सुनके अजीब लग रहा होगा। लेकिन जो आज हम आपको बताने जा रहा है वो और भी अजीब है। पहले लोग कहा करते थे की कमाने वाले कुछ भी बेच कर कमा लेते है।और उदहारण देते थे की जैसे लोग हवा को बेचकर भी कमा लेते है जैसे -गुब्बारा देख लो। चलो यहाँ तक तो ठीक था। लेकिन इतना पैसा कमा लेते है और कमाते ही जा रहे है। बहुत अजीब लगा। लेकिन ये सच है।Lush बॉटनिस्ट की एक महिला है जो इससे पैसे कमा रही है।

पसीना बहाकर तो कोई भी पैसा कमा ले, मगर बदबू फैलाकर मालामाल होने का हुनर सिर्फ़ Lush Botanist को आता है।ये महिला ऑनलाइन अपनी पाद (fart ) बेचकर लाखों रुपये छापे पड़ी है। लोग इस महिला को Fart करता देखने के लिए अच्छी-खासी रकम चुकाते हैं। कहते हैं न, इस दुनिया में सब कुछ बिकता है, बस बेचने वाला चाहिए।

लश बोटानिका कैसी महिला और क्या करती है –

एक अमेरिकी महिला लश बोटानिका, जो एक YouTuber और एडल्ट स्टार भी हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पाद ( फ़ार्ट्स) को ऑनलाइन बेचकर 25,000 डॉलर या 18 लाख रुपये से अधिक कमाए हैं। चैनल 4 के एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया, जिसने उसे एक कस्टम पाद वीडियो बनाने के लिए कहा।लेकिन उन्होंने बताया की पहले वो कैमरे के सामने अपना पादने और खुद को दिखाने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन बिना मन से उन्होंने ये कर लिया और लोगों की इसपे प्रतिक्रिया बहुत ही पॉजिटिव देखकर वो आश्चर्य में पड़ गयी।जल्द ही उसे अन्य लोगों द्वारा कैमरे पर पादने के लिए पैसे की पेशकश करने का अनुरोध मिलने लगा।

एक दिन सबसे अधिक कमाई –

लश बोटानिका ने इंटरव्यू देते वक़्त अपने एक दिन के कमाए गए रूपए का भी खुलासा किया। वो थे 4000 अमेरिकन डॉलर भारत की मुद्रा में ये 3 लाख के आस -पास है।यही कारण है कि वह एक पाद वीडियो के लिए $175 डॉलर या 12,000 रुपये तक चार्ज कर सकती हैं।Lush Botanist ख़ुद को ‘इंटरनेट की फ़ार्ट क्वीन’ मानती हैं। उनसे बार-बार कैमरे पर Fart करने का अनुरोध करते हैं उन्हें Fart करते हुए देखने के लिए पैसा भी देते हैं।ऐसे में वो ये काम तीन साल से कर रही हैं।इतना ही नहीं, वो अपनी Fart की आवाज़ को बेहतरीन बनाने के लिए माइक्रोफ़ोन का भी इस्तेमाल करती हैं।

किन चीजें का ध्यान देती है -लश अच्छा पादने के लिए –

कोई भी काम आसान नहीं है और पैसे के लिए पादना तो और मुश्किल है। इतनी बार पादना भी आसान काम नहीं है। उन्हें कई तरह के कुछ खाद्य पदार्थ जैसे पनीर, डेयरी खाने की जरूरत पड़ती है,भले ही वह लैक्टोज असहिष्णु है।लैक्टोज असहिष्णु से मतलब ये है की शरीर में लैक्टेज एंजाइम की कमी होती है तो लैक्टोज टूट नहीं पाता और दूध पचता नहीं है।Lush अपनी पाद ( fart ) की क्वालिटी मेनटेन करने के लिए डाइट पर भी बहुत ध्यान देती हैं।परमेसन चीज़ अक्सर उसके फ़ार्ट्स को ‘सल्फ्यूरी’ बनाती है और मोज़ेरेला चीज़ उसे ‘चुलबुली’ ध्वनि देती है।

लोगो के अजीबो ग़रीब रिक्वेस्ट –

वह फ़ार्ट्स के जार और उन वस्तुओं को भी भेजती है जिन पर फ़ार्ट किया गया है। उसने याद किया कि एक बार उसने एक ग्राहक के लिए फ्लेवर्ड लॉलीपॉप पर पाद किया था।सबसे अजीब अनुरोध के बारे में बात करते हुए,उसने खुलासा किया कि एक ग्राहक ने एक बार उसे एक मॉडल ट्रेन के सेट से एक छोटी मूर्ति पर पादने के लिए कहा।यही दुनिया है लोगों के अज़ब गज़ब शौक है।ये लेख मनोरंजन के लिखा गया है। अगरआप को हमारे आर्टिकल पसंद आ रहे है तो हमे अपना प्यार दे।

आप इसे पढ़ना भी पसंद कर सकते हैं:-मणिके मगे हिते -एक श्रीलंकन गाना क्यों भारत में सुना जा रहा है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here