Pratik gandhi upcoming movie (रावण लीला लेकर आ रहे है प्रतीक गाँधी) –

0
132
Pratik gandhi
Pratik gandhi

Pratik gandhi upcoming movie trailer -(रावण लीला फिल्म का ट्रेलर )-

रावण लीला -जैसा की नाम से ही लग रहा है। इस फिल्म में मंचन तो राम -लीला की होगी लेकिन इसमें रावण ही लीला करेगा।और ट्रेलर में साफ दिख रहा -रावण बने प्रतीक गाँधी अपनी लीला को दिखाने के लिए तड़प रहे है।सबसे पहले ये बात कहना चाहता हूँ की प्रतीक गाँधी की एक्टिंग लाज़वाब है। जैसे उन्होंने स्कैम 1992 में एक्टिंग सब लोग उनके फैन है। वो गुजराती फिल्मो में पहले से काम करते रहे है लेकिन उनकी हिंदी फिल्म स्कैम 1992 ने तो गज़ब ही ढा दिया था।वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ (Scam 1992) के जरिए देशभर में बेहद लोकप्रिय हो चुके एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

Pratik gandhi latest movies cast (फिल्म में कई बेहतरीन कलाकार काम कर रहे है) –

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है और इसमें एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे अभिनेता प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) के अपोजिट काम करती नजर आएंगी।प्रतीक और ऐंद्रिता के अलावा एक्टर अभिमन्यु सिंह, राजेश शर्मा, फ्लोरा सैनी, अंकुर भाटिया, राजेंद्र गुप्ता जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।फिल्म का पोस्टर खुद प्रतीक (Pratik Gandhi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में लीड कलाकार रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में रामलीला मंचन के दृष्य दिखाए गए हैं।पोस्टर पर फिल्म की पंचलाइन भी लिखी गई है।मेकर्स ने लिखा- राम में क्यों तूने रावण को देखा।इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ने लिखा- मुखौटे पे मुखौटा.. राम के रावण की ली।

Pratik gandhi upcoming movie plot (रावण लीला फिल्म किन चीजों पर आधारित है )-

धर्म और संस्कृति ने समाज को इस तरह से अंधा कर दिया है कि कोई सवाल नहीं करना चाहता और न ही सवाल करने या पूछताछ करने की जिज्ञासा पैदा होती है। यदि कोई व्यक्ति अपनी जीवन शैली के प्रति दृष्टिहीन हो जाता है, तो यह धोखे और बेईमानी से भरी जीवन शैली में परिणत होता है। न केवल जीवन के प्रति धोखा और इनकार समाज में लोगों की स्थिरता और विकास को बाधित करता है बल्कि दोहरे मानकों में भी खतरनाक वृद्धि को बढ़ावा देता है।ये कहानी उपरोक्त मुद्दे को एक अनोखे और सुंदर तरीके से उजागर करती है, जो समाज के दोहरे मानकों को उजागर करती है, जो कि एक घटिया जीवन जी रही है।

Pratik gandhi की ये फिल्म अंध मान्यताओं पर चोट पहुँचाती है –

यह राम-लीला के बारे में है जो पहली बार खाखर गांव में हो रही है।कहानी राजा राम के सपने और समाज पर उसके प्रभाव के बारे में है। स्वभाव से उत्साही राजा-राम का बचपन से ही अभिनेता बनने का एक ही सपना था, वह एक छोटे से गाँव के रहने वाले थे, वह एक होने के उस मौके से वंचित थे और उनके सपने को आज तक ऊंची उड़ान भरने के लिए पंख नहीं मिले। यह कहानी लोगों को सोचने और वास्तविक और रील जीवन के बीच के अंतर को उनके अंध विश्वास और मानसिक अवरोधों के कारण अलग करने के लिए एक ठहराव पर आती है।

उनकी नकली धार्मिक मान्यताएं युगल के खिलाफ उनके विचारों और कार्यों को प्रभावित कर रही थीं।असली संघर्ष अब शुरू हुआ था। क्या यह जोड़ी इन बाधाओं से बच पाएगी या शिकार बन जाएगी और समाज की अंध मान्यताओं के आगे झुक जाएगी, यह बयान एक बड़ा बहस का मुद्दा खड़ा करता है … कि असली अपराधी कौन है असली रावण राजा-राम या हम “समाज” या कोई और।

Pratik gandhi new movie 2021 release date on Gandhi Jayanti (गाँधी जयंती पे फिल्म आ सकती है) –

जहां तक इस फिल्म की रिलीज का सवाल है तो इसे गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा।फिल्म की रिलीज डेट 1 अक्टूबर 2021 रखी गई है।यानि गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) से ठीक एक दिन पहले दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।बता दें कि दर्शकों ने इस फिल्म के पोस्टर पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। देखिए की प्रतीक गाँधी की इस फिल्म को लोग कितना प्यार देते है।

आप इसे पढ़ना भी पसंद कर सकते हैं:-Bharti singh weight loss diet। भारती सिंह ने क्या ली डाइट और घटाए 15 किलो वजन –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here